सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Top 4 मोटू पतलू गेम।मोटू पतलू गेम डाउनलोड फ्री में।

नमस्कार दोस्तो कैसे हो आप।आशा है आप अच्छे ही होंगे।टीवी पे आने वाली मोटू पतलू किसको पसंद नहीं है,हर कोई मोटू पतलू का characters को पसंद करता है।चाहे वो चिंगम हो,चाहे बॉक्सर या फिर मोटू पतलू क्विं ना हो हर किसीको बोहोत पॉपुलैरिटी इस देश में मिला है।

मोटू पतलू खास कर बच्चो में बोहोत मसूर है।ऐसे में मोटू पतलू गेम भी बहुत चाहिता विषय बनी हुई है लोगों के बीच में।आज इस पोस्ट में हम लोग ऐसे ही कुछ मोटू पतलू गेम के बारे में जानेंगे जो बहुत ही अच्छा Experience आपको दे सकता है।इ
इसलिए आपसे यह अनुरोध है कि पूरा पोस्ट पढ़िए ताकि उन सब मोटू पतलू गेम के बारे में आप और कुछ जान सके और इं सब मोटू पतलू गेम ओं के बारे में पढ़ सकें।

दोस्तों मोटू पतलू गेम बहुत ही पसंदीदा और चाहिता गेमों में से एक माना जाता है। इसलिए क्योंकि आजकल देश में मोटू पतलू कार्टून बहुत ही चर्चित है ऐसे में हर कोई मोटू पतलू गेम के तलाश कर रहा है।
ऐसे में यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही नॉलेजफुल और फायदेमंद होने वाला है। जैसे कि इस पोस्ट में आप उसी मोटू पतलू गेम के बारे में जान सकेंगे तो चलिए बढ़ते हैं आगे और जानते हैं कुछ मोटू पतलू गेम ओं के बारे में

चार सबसे मजेदार मोटू पतलू गेम

Free images of Motu patlu
Motu Patlu Game

दोस्तों इस पोस्ट में आप कुछ ऐसे मोटू पतलू गेम ओं के बारे में जानेंगे जो प्ले स्टोर में अच्छी खासी रेटिंग और डाउनलोड होने वाला ऐप बनी हुई है।जो मैंने कुछ ऐसे एप्स इस पोस्ट में दिए हैं जिससे शायद आप पसंद करेंगे।लेकिन फिर भी अगर आपको ऐसा ऐप मोटू पतलू गेम के जैसा चाहिए तो आप आसानी से उसे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि में आपको डाउनलोड रेटिंग देख कर ही डाउनलोड करने का सलाह देता हूं।

दोस्तों आप मोटू पतलू का गेम प्ले स्टोर से ही डाउनलोड करें।क्योंकि यहां पर गूगल प्ले प्रोटेक्ट के द्वारा हर एक को चेक किया जाता है कि उसमें कहीं मालवेयर या वायरस तो नहीं।इसीलिए आप प्ले स्टोर छोड़कर किसी अन्य सोर्स या अन्य ब्राउज़र से मोटू पतलू गेम डाउनलोड मत करें।आते हैं आपना टॉपिक की ओर और जानते हैं कुछ ऐसे ही अच्छी रेटिंग और ज्यादा डाउनलोड किया गया मोटू पतलू गेम के बारे में

Motu Patlu Run


मोटू पतलू रन एक बहुत ही मजेदार मोटू पतलू गेम है। यह एक रेसिंग गेम है जिसमें मोटू पतलू जॉन को chase करता है।और वह भी सामने से आते हुए बास, ट्रक से बचकर।मोटू पतलू जितना ज्यादा chase करेगा उतना ही Coin आने के chance भी बढ़ जाएगा।
इस गेम को प्ले स्टोर में 10 मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं और इसके करीब 4.0 का रेटिंग है।
इसमें कैरेक्टर को ओपन करने के लिए कॉइन का जरूरत पड़ता है और यह कॉइन आप chase करने के समय आसानी से कमा सकते हैं।चलिए आइए जानते हैं कुछ इस गेम के Features के बारे में

Motu Patlu Run गेम की कुछ खास फीचर्स


  1. मोटू पतलू रन में chase करने के लिए बोहोत सारे करैक्टर मिल जाते हैं।जैसे कि आप कार्टून में देखें है।जिसमें घसीटाराम,चिंगम,डॉक्टर झटका आदि शामिल है।   
  2. इस गेम में बहुत से लोकेशन फुरफुरी नगर का भी दिया हुआ है। 
  3. मोटू पतलू रन में Power Ups की भी मौजूदगी देखी जा सकती है।  
  4. इसमें आप इवेंट में join हो सकते हैं। 
  5. इस गेम में मोटू पतलू  रॉकेट के ऊपर भी उड़कर chase कर सकता है जो कि इस गेम में दावा किया गया है। 
  6. इस गेम में Vehicles भी दिए गए हैं chase करने के लिए।

Motu Patlu Bike Race


यह गेम भी रेसिंग के आधार पर बनाया गया है जोकि आपको काफी मजेदार लगने वाला है क्योंकि इसमें आप सारे characters के साथ Racing का मजा उठा सकते हैं।
यह गेम सिर्फ 34 एमबी का है और रेटिंग भी अच्छी कैसी मिली हुई है अगर आप चेक करेंगे तो करीब-करीब 4.0 कै रेटिंग इस मोटू पतलू गेम को मिली हुई है प्ले स्टोर पर।करीब एक मिलियन से ज्यादा लोग इस गेम को डाउनलोड भी कर चुके हैं।चलिए गेम की कुछ खास बातों की ओर नजर डाल देते हैं

Motu Patlu Bike Race गेम की खास फीचर्स


  1. इस गेम में बहुत से Vehicles  दिए जाते हैं जिसमें साइकिल से लेकर स्कूटर तक हर गाड़ी का मौजूदगी देखी जा सकती है। 
  2. ओर आप अपनी लेवल के हिसाब से गेम की करेंसी से इस vehicles को अपग्रेड भी कर सकता है।
  3. इस गेम में आपको डॉक्टर झटका के नई-नई Invention को भी देखने को मिल जाएगा। जिससे Quick Boost करने में बहुत ही फायदा होने वाला है।
  4. इस गेम छ लेवल और एकसो से भी ज्यादा मिशन दिए गए हैं ताकि यूजर को खेलने में बहुत ही मजेदार लगे। 
  5. इस गेम में कुछ ऐसे Powers भी दिए गए हैं जिसके मदद से यूजर अपने Opponents का स्पीड बहुत ही कम कर सकता है। 
  6. इस गेम में मै magic glass भी प्रोवाइड किया गया है जिससे यूजर अपनी Opponents के लिए टाइम को बहुत ही घटा सकता है।

Motu Patlu Hill Racing


अगर आपको पहाड़ मे रेसिंग का गेम खेलना बहुत पसंद है तो आप मोटू पतलू हिल रेसिंग गेम को जरूर खेल सकते हैं। यह बहुत एडवेंचर वाला गेम है जिसमें मोटू पतलू पहाड़ में Racing करता है।
अगर बात करें इस गेम की रेटिंग की तो प्ले स्टोर में इसकी रेटिंग 4.1 है और करीब 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे डाउनलोड भी कर चुका है। चलिए अब इसकी खासियत पर एक बार नजर डालते हैं

Motu Patlu Hill Racing गेम की खास Features


  1. इस गेम में बहुत ही सुंदर Tracks दिया गया है।
  2. इस गेम में बहुत से नए-नए कार आदि भी Hill Racing के लिए उपलब्ध कराए गए हैं जोकि डॉक्टर झटका का लैब से बन कर तैयार हो कर आता है। 
  3. इस गेम में बहुत से नए नए लोकेशन और जगह को रेसिंग के लिए उपलब्ध कराया गया है जिसमें यूजर को बहुत ही अच्छी Experience हो सकता है।  
  4. इस गेम में बोहोत से level भी दिए गए हैं।

Motu Patlu Car Game


मोटू पतलू कार गेम एक Story Based गेम है।जिसमें मोटू पतलू एक पुरानी कार को डॉक्टर झटका के पास नए कराने के लिए देता है।डॉक्टर झटका उस कार को नए करने के बाद यानी उसमें तरह-तरह के गैजेट्स लगाने के बाद मोटू पतलू को चलाने के लिए रोड पर दे देता है।बाद में उसी कार को आप को ठीक से रोड पर चलाने को दिया जाता है इस गेम में मोटू पतलू के साथ।और कॉइन भी कमाने को दिया जाता है जोकि उस Road में बिखरी हुई होती है।
अगर इस गेम की पॉपुलरटी की बात करें तो इस गेम को एक मिलियन से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं।और प्ले स्टोर में इसकी बोहोत अच्छा रेटिंग भी है जो कि शायद 4.0 के आसपास है।

Motu Patlu Car Game की खास फीचर्स


  1. ये गेम आपको 3D हाई डेफिनेशन ग्राफिक्स गेम प्ले देने की दाबा करता है। 
  2. साथ ही साथ इसमें बहुत ही अच्छे कंट्रोल भी दिए गए हैं। 
  3. यह गेम खेलने के लिए बिल्कुल मुफ्त है।  इ
  4. इसमें बोहोत आसान Gameplay देने का दावा किया गया है।

तो दोस्तों यह था कुछ मोटू पतलू गेम।जो शायद आपको पसंद आए।लेकिन दोस्तों आपको बता दें कि अगर आप और भी किसी मोटू पतलू गेम को ढूंढ रहे हैं तो आप प्ले स्टोर में जाकर उसे सर्च करके आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।परंतु आप उस गेम की रेटिंग और डाउनलोडिंग देखकर ही अपने फोन में इंस्टॉल करें।

दोस्तों आप लोगों को यह मोटू पतलू गेम्स के बारे में बताना सिर्फ और सिर्फ आप लोगों को जानकारी देने के लिए ही है।
बताए गए Games की Rating ओर Download सही नहीं भी हो सकता है क्योंकि प्ले स्टोर ये हर समय बदलता रहता है।

Conclusion


अगर आपको यह पोस्ट पढ़कर बहुत ही अच्छा लगा हो तो आप इस व्हाट्सएप में जरूर शेयर करें।औरों तक भी इसको पहुंचाए ताकि और लोग भी इसे जानकारी ले सकें।इसी तरह का Games के रिलेटेड और भी जानकारी Future में पढ़ने के लिए इस ब्लॉग को आप Instagram या Twitter में भी फॉलो कर सकते हैं।ताकि अब तक हर हर एक न्यू पोस्ट का नोटिफिकेशन सबसे पहले पहुंच सके।
तो इसिके के साथ आपसे विदा लेता हूं। आज के लिए इतना ही।आपसे फिर मुलाकात होगा एक नए और नॉलेजफुल पोस्ट पोस्ट के साथ तब तक ले खुश रहिए, मजे में रहिए।
                       जय हिंद
                            वंदे मातरम