सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Best app for wallpapers-Hd quality free wallpapers-हिंदी में जानिए।

   Best App For Wallpapers

हेल्लो नमस्कार दोस्तो मेरा ब्लॉग SaRaisay में आप सबका स्वागत है।जबसे मार्केट में एंड्रॉयड फोन आया है ,तबसे wallpapers की मार्केट भी तेजी से ऊंचाई छू रहा है।मोबाइल फोन की  स्क्रीन पर एक hd wallpapers का लगाई रखना आज एक प्रथा बन चुका है।तो इसीलिए इस लेख में हम कुछ ऐसे ऐप के बारे में जानेंगे जो आप को hd क्वालिटी का wallpapers फ्री में देता हैं।तो चलिए जानते हैं आज का टॉपिक“Best app for Wallpapers”
Best apps for Wallpapers
Best app for wallpapers
Pixabay:-दोस्तो वॉलपेपर्स ओर hd पिक्चर्स की दुनिया में इसको आप गूगल से तुलना कर सकते हैं।ये ऐप copyright free image ओर वॉलपेपर्स का एक अच्छा स्रोत है।इसका कोई फी आपको देना नहीं पड़ेगा,ये बिल्कुल फ्री है।
आप Pixabay का वेबसाइट version भी यूज कर सकते हैं। Hd क्वालिटी का वॉलपेपर डाउनलोड करने के लिए आपको सिर्फ“i am not robot” में टिक करके वेरिफाई बटन पे टैप करना है,इसका बाद तुरंत ही आपका डाउनलोड स्टार्ट हो जाएगा।
Walli-4k Wallpapers & Backgrounds:- गूगल प्ले स्टोर में आच्छी खासी रेटिंग मै मिलने वाला हमारा लिस्ट में ये दूसरी ऐप है।इस ऐप मी जबरदस्त 3d वॉलपेपर्स आपको मोहित कर देगा।यह ऐप आपको फ्री में मिल जाएगा,सिर्फ आपको लॉग इन करना पड़ेगा।इस ऐप की रेटिंग बोहोत ही संदार है,प्लेस्टोर में करीब 4.9 की रेटिंग इसको मिला है।इस ऐप को डाउनलोड करने लिए आपको केवल प्ले स्टोर में “Walli” लिखके सर्च करना पड़ेगा।इस ऐप की वॉलपेपर्स एक एंड्रॉयड फोन के लिए बोहोत ही मनमोहक है।
Wallpapers (Google LLC):-
सबसे जादा डाउनलोड होने वाला वॉलपेपर्स की एप ओ में से है गूगल का wallpapers।इस एप की 100 मिलियन प्लस डाउनलोड्स है गूगल प्ले स्टोर पे,जिससे आप इस एप की पॉपुलैरिटी की अंदाजा लगा सकते हैं।इस एप को में भी खुद यूज कर चुका हूं,मेरे खयाल से  Hd वॉलपेपर्स के लिए ये ऐप सबसे अच्छा है।इस एप को डाउनलोड करने के लिए आपको सिर्फ गूगल प्ले स्टोर में सर्च बार में गूगल वॉलपेपर्स टाइप करना होगा।
तो दोस्तो यह तीन था कुछ टॉप की वॉलपेपर जो में खुद यूज कर चुका हूं।अगर आप प्लेस्टोर में एक अलग वॉलपेपर एप खोज रहे तो मेरे तरफ से यह एक सलाह है की आप किसी एप का रेटिंग और डाउनलोडिंग (मतलब कितने लोगो ने डाउनलोड किया है)देख के ही उस एप को डाउनलोड करें।
तो आजके लिए इतना ही फिर मिलेंगे एक नया और ज्ञान भरि पोस्ट के साथ।अगर आपको कोई सुझाव देना हो तो मुझे इंस्टाग्राम पे भेज सकते हो।
Follow me on instagram
👇
Saraisayofficial

जय हिन्द .............